Explore

Search
Close this search box.

Search

Friday, May 24, 2024, 6:43 pm

Friday, May 24, 2024, 6:43 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

बिजली समस्या को लेकर पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी ने दिया ज्ञापन

Share This Post

(फाइल फोटो)

राइजिंग भास्कर डॉट कॉम. जैसलमेर

जिले के सबसे बड़े व जिला मुख्यालय पर स्थित राजकीय जवाहिर चिकित्सालय की विभिन्न समस्याओं में से एक बिजली की समस्या समस्या को लेकर पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर बिजली की समस्या का समाधान करवाने की मांग की है।

भाटी ने ज्ञापन देकर बताया कि जिला मुख्यालय पर स्थित इतने बड़े चिकित्सालय में बिजली की समस्या आये दिन बनी रहती है। विद्युत विभाग कई बार बिना जानकारी या पूर्व सूचना के जवाहर चिकित्सालय की बिजली काट देता है। इसके चलते डॉक्टरों व मरीजों को समस्याएं झेलनी पडती हैं। उन्होंने बताया कि हाल ही में दुर्घटना में रात के समय चिकित्सालय में लाइट की व्यवस्था नही होने से डॉक्टरों द्वारा मोबाइल की रोशनी में घायलों को टांके लगाए और चिकित्सा उपलब्ध करवाई गई। साथ ही इमरजेंसी चिकित्सा कक्ष में भी बिजली की कोई वैकल्पिक व्यवस्था नही हें जो बहुत ही चिंता का विषय हैं।

भाटी ने बताया कि प्रदेश की सरकार इजुल फिजूल कार्यों में लाखों रुपये खर्च कर जनता का पैसा पानी की तरह बहा रही है यहां तक कि सरकार द्वारा चलाये जा रहे राहत शिविर कैंपों में जनरेटर की व्यवस्थाएं की जा रही है, जबकि चिकित्सालय में मरीज गर्मी से बेहाल हो रहे हैं। पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी द्वारा जिला कलेक्टर को  ज्ञापन देकर बड़ा जनरेटर लगवाने की मांग की गई  है। भाटी के साथ जिला प्रमुख प्रताप सिंह भी उपस्थित थे।

Rising Bhaskar
Author: Rising Bhaskar


Share This Post

Leave a Comment