Explore

Search
Close this search box.

Search

Friday, May 24, 2024, 7:24 pm

Friday, May 24, 2024, 7:24 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

हरिद्वार की नई ट्रेन का जोधपुर में गर्मजोशी से स्वागत

Share This Post

-महापौर (दक्षिण) वनिता सेठ व विधायक जीजी ने दिखाई हरी झंडी
-नई ट्रेन में सफर करने पर खुश नजर आए रेलयात्री

राइजिंग भास्कर डॉट कॉम. जोधपुर

रेलवे द्वारा गुजरात के भावनगर से हरिद्वार के बीच प्रारंभ की गई नई ट्रेन का मंगलवार को जोधपुर पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। नई ट्रेन में हरिद्वार तक यात्रा करने के लिए यात्रियों में बड़ा उत्साह देखा गया।

मंगलवार सुबह ट्रेन के जोधपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या दो पर पहुंचने के बाद प्रथम आगमन पर नगर निगम (दक्षिण) की महापौर सुश्री वनिता सेठ और सूरसागर विधायक श्रीमती सूर्यकांता व्यास ने हरी झंडी दिखाकर इसे हरिद्वार के लिए रवाना किया।

उत्तर-पश्चिम रेलवे के जोधपुर डीआरएम पंकज कुमार सिंह ने बताया कि ट्रेन के जोधपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने पर पुष्प वर्षा से इसका स्वागत किया गया तत्पश्चात नगर निगम (दक्षिण) की महापौर सुश्री वनिता सेठ और विधायक श्रीमती सूर्यकांता व्यास ने हरी झंडी दिखाकर इसे हरिद्वार रवाना किया।

उन्होंने बताया कि ट्रेन प्रत्येक सोमवार को भावनगर से रवाना होकर मंगलवार को जोधपुर व बुधवार सुबह हरिद्वार पहुंचेगी तथा वापसी में बुधवार सुबह हरिद्वार से प्रस्थान कर उसी दिन जोधपुर और अगले दिन भावनगर पहुंच जाएगी।

ट्रेन के जोधपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने पर हरिद्वार तक इससे यात्रा करने वाले यात्रियों के चेहरों पर नई ट्रेन के प्रति खुशी साफ झलक रही थी जिसमें ज्यादातर यात्री धार्मिक यात्रा पर हरिद्वार जा रहे थे। स्टेशन पर उन्हें विदा करने आए उनके परिजन भी बड़ी संख्या में मौजूद थे।

यह थे मौजूद

महापौर सुश्री वनिता सेठ व विधायक सुश्री वनिता सेठ द्वारा ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के दौरान स्टेशन डायरेक्टर ललित शर्मा,डीसीएम वीरेंद्र जोशी,मुख्य वाणिज्य निरीक्षक वीरेंद्र सिंह तंवर,स्टेशन उप अधीक्षक(वाणिज्य) किशनलाल चांवरिया,भाजपा शहर जिलाध्यक्ष देवेंद्र सालेचा,जिला महामंत्री मनीष पुरोहित,जिला मंत्री आदित्य गहलोत,करणसिंह खींची सहित बड़ी संख्या में रेलकर्मी व रेलयात्री उपस्थित थे।

पहले फेरे में ही गाड़ी पैक

ट्रेन मंगलवार को उद्घाटन फेरे के दौरान पूरी पैक रही तथा भावनगर से हरिद्वार तक एसी और स्लीपर कोचों में सभी सीटें बुक थीं। जोधपुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन में पहले फेरे में कुल 193 यात्रियों ने हरिद्वार का टिकट लिया जिसमें एसी में 17,स्लीपर में 126 तथा जनरल क्लास में 60 यात्रियों ने यात्रा की जबकि भावनगर से हरिद्वार तक के सभी स्टेशनों के करीब एक हजार यात्रियों ने ट्रेन में आरक्षण कराया।

Rising Bhaskar
Author: Rising Bhaskar


Share This Post

Leave a Comment