Explore

Search
Close this search box.

Search

Friday, May 24, 2024, 6:44 pm

Friday, May 24, 2024, 6:44 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

छाेटूसिंह भाटी ने भाजपा कार्यकर्ताओं का जताया आभार

Share This Post

3 दिसंबर को छोटू सिंह भाटी को भेजेंगे जयपुर : चंद्रप्रकाश सारदा 

जिस दिन चार्टर प्लेन से जैसलमेर पहुंच भाजपा को समर्थन दिया था उसी दिन जीत पक्की हो गई थी : बाल भारती महाराज

तनमय बिस्सा. जैसमेर

भाजपा विधायक प्रत्यासी छोटू सिंह भाटी ने रविवार को भाजपा कार्यालय में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं के सहयोग व मेहनत से जनता द्वारा भारी समर्थन मिलने पर आभार प्रकट किया।भाटी ने अपने धन्यवाद कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि जो जनता ने प्यार दिया है व जो जगह जगह स्वागत किया है उससे मैं बहुत गद-गद हूं व जनता का आभारी हूं। मैं जनता का सेवक बन कर काम करूंगा। आप मुझे जो भी योजना व कार्यक्रम बनाकर देंगे उसे मैं ईमानदारी से पूरा करूंगा। सभी की मेहनत व प्यार से मेरी आौर ज्यादा जिम्मेदारी बढ़ गई है। हम सब मिल कर योजनाबद्ध तरीके से जिले का विकास व जनता की सेवा करेंगे।
महंत बाल भारती महाराज ने कहा कि जिस दिन चार्टर प्लेन से जयपुर से जैसलमेर समय सीमा में पहुंच जनता के आशीर्वाद से छोटू सिंह भाटी के समर्थन में नाम वापिस लिया था उसी दिन इनकी जीत पक्की हो गई थी। मीडिया प्रभारी बाबू लाल शर्मा ने बताया कि आज की धन्यवाद बैठक कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश सारदा ने संगठन संरचना पर प्रकाश डालते हुए कहा कि सभी मंडल अध्यक्षों व बूथ कार्यकर्ताओं ने बड़ी जिम्मेदारी से कार्य किया। जिसके कारण जिले में भाजपा के पक्ष में माहौल बना। सारदा ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताया। आज के कार्यक्रम में पदाधिकारी, मंछल अध्यक्ष, बूथ कार्यकर्ता व वरिष्ठ कार्यकर्ताओ ने भाग लिया। मंच संचालन महामंत्री सुशील व्यास ने किया।

शांतिपूर्ण मतदान के लिए जैसलमेर जिले की जनता का आभार :  तंवर

जैसलमेर। विधानसभा चुनाव में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न होने पर ज़िला कांग्रेस कमेटी जैसलमेर के अध्यक्ष उम्मेदसिंह तंवर द्वारा धन्यवाद ज्ञापित किया गया। तंवर ने जैसलमेर की जनता, जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन एवं आमजन का धन्यवाद करते हुए कहा कि जैसलमेर शांतिपूर्ण मतदान एवं सौहार्द पूर्ण माहौल में हुए के लिए धन्यवाद, आभार एवं शुक्रिया व्यक्त करता हूं।
तंवर ने कहा कि जैसलमेर जिले की पहचान सद्भावना, भाईचारा, अमन चैन का संदेश देने वाली धरती को पीढ़ियों से हमारे पूर्वजों ने संस्कारों से सींचा है। हम भविष्य में भी यह संस्कार बरकरार रखेंगे और चुनावों के परिणाम चाहे कुछ भी हो हमारा सामाजिक तानाबाना बना रहना चाहिए ताकि जैसलमेर आपसी सहयोग व भाईचारे की भावना की मिसाल के तौर पर गिना जाए।

Rising Bhaskar
Author: Rising Bhaskar


Share This Post

Leave a Comment