Explore

Search
Close this search box.

Search

Friday, June 21, 2024, 10:36 pm

Friday, June 21, 2024, 10:36 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

श्री विश्वकर्मा जयंती समारोह के संदर्भ में हुई बैठक, बैनर व निमंत्रण पत्रिका का विमोचन 28 जनवरी को

Share This Post

पंकज जांगिड़. जाेधपुर

जोधपुर। बाईजी का तालाब स्थित श्री विश्वकर्मा मंदिर में मंदिर कमेटी की ओर से शुक्रवार शाम 5 बजे से विशेष बैठक आयोजित हुई, जिसमें आगामी 22 फरवरी को मनाए जाने वाले आराध्य देव भगवान श्री विश्वकर्मा के जयंती समारोह के संदर्भ में चर्चा की गई। साथ ही सभी ने एक दूसरे को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी।

मंदिर कमेटी के सचिव मास्टर रामदयाल धामू ने बताया कि मंदिर कमेटी के अध्यक्ष रामेश्वरलाल हर्षवाल की अध्यक्षता, मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों व कार्यकारिणी सदस्यों की मेजबानी में आयोजित बैठक में श्री विश्वकर्मा मंदिर महिला संगठन बनाया गया, जिसमें पार्षद जानी देवी बरनेला, मोनिका आर.करल, सावित्री बरड़वा, प्रेमलता दम्मीवाल, प्रेमलता जांगिड़ और मीरा झाला को सर्वसम्मति से महिला संगठन का सदस्य मनोनीत किया गया। अध्यक्ष रामेश्वरलाल हर्षवाल ने बताया कि 28 जनवरी, रविवार को मंदिर में सुबह 10 बजे श्री विश्वकर्मा जयंती समारोह के बैनर व निमंत्रण पत्रिका का विमोचन किया जाएगा। जिसमें श्री विश्वकर्मा जांगिड़ पंचायत, समाज की सभी संस्थाओं व संगठनों के प्रतिनिधियों, समाजबंधुओं व मातृशक्ति को विमोचन के दौरान शामिल होने का आमंत्रण दिया गया है।

बैठक के दौरान मंदिर कमेटी के भींयाराम सलूण, गणपतलाल जायलवाल, रामदयाल जादम, पंकज जायलवाल, कालुराम लुंजा, हुकमाराम झिलोया, चेतन बरड़वा, राधेश्याम डोयल आदि उपस्थित रहे।

Rising Bhaskar
Author: Rising Bhaskar


Share This Post

Leave a Comment