Explore

Search
Close this search box.

Search

Friday, May 24, 2024, 6:51 pm

Friday, May 24, 2024, 6:51 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

गोल्डन सिटी प्रेस क्लब का पुनर्गठन, विमल शर्मा अध्यक्ष, मनीष रामदेव सचिव व ओम बिस्सा कोषाध्यक्ष बने

Share This Post

-पत्रकारों के कल्याण व पत्रकारिता को सुदृढ़ बनाने के अनेक निर्णय लिए गए, प्रेस क्लब का भवन बनाने की कार्रवाई करने पर जोर दिया गया, पत्रकारों की सुरक्षा का मुद्दा भी उठाया

डीके पुरोहित. जैसलमेर

गोल्डन सिटी प्रेस क्लब की महत्वपूर्ण बैठक होटल शिव सगत में रविवार को विमल शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में गोल्डन सिटी प्रेस क्लब का पुनर्गठन किया गया, जिसमें विमल शर्मा अध्यक्ष, मनीष रामदेव सचिव व ओम बिस्सा को कोषाध्यक्ष बनाया गया।

गोल्डन सिटी प्रेस क्लब के सचिव मनीष रामदेव ने बताया कि बैठक में पत्रकारों के कल्याण व पत्रकारिता को सुदृढ़ बनाने के अनेक निर्णय लिए गए। उन्होंने बताया कि पर्यटन नगरी होने तथा सीमावर्ती जिला होने के चलते प्रेस क्लब का भवन बनाया जाए। इसके लिए नगर परिषद यूआईटी से भूमि आवंटन की कार्रवाई की जाएगी। पत्रकारों की सुरक्षा के लिए मांग पत्र माननीय मुख्यमंत्री को दिया जाएगा। पत्रकारों को समाचार संकलन करने एवं पत्रकारिता करने में किसी प्रकार की कठिनाई न हो इसके लिए जिला कलेक्टर से मिलकर प्रस्ताव रखा जाएगा। गैर अधिस्वीकृत पत्रकारों को भी सुविधा मिले, इसके लिए राज्य के सूचना एवं प्रसारण मंत्री से मिलकर मांग पत्र दिया जाएगा।

सचिव मनीष रामदेव ने बताया कि पूरी कार्यकारिणी की शीघ्र घोषणा की जाएगी। बैठक में पहला निर्णय हुआ है कि प्रेस क्लब द्वारा परिचय कार्ड बनाए जाएंगे साथ ही ग्रामीण पत्रकारिता को बढ़ावा देने के लिए प्रयास की जाएंगे। साथ ही सदस्यता अभियान चलाया जाएगा तथा उन्हें भी जोड़ा जाएगा। बैठक में वरिष्ठ पत्रकार विमल भाटिया, पृथ्वीराज शर्मा, अचलदास डांगरा, ओम बिस्सा, चंद्रप्रकाश पुरोहित, शूरवीर सिंह तंवर, सिकंदर शेख, शंकरदान देथा, चंद्रशेखर भाटिया, तनमय बिस्सा, जगदीश पुरी, श्रीकांत व्यास, नरेंद्र सिंह हाबूर, तनसिंह, हरिवल्लभ पुरोहित, विनर शर्मा, हिम्मत सिंह राठौड़ ,आशकरण सिंह, रमेश शर्मा, सेऊराम, नरेंद्र गोयल व पुष्पेंद्र बोहरा उपस्थित थे तथा अनेक पत्रकारों ने फोन पर सहमति जताई। बैठक के अंत में अध्यक्ष विमल शर्मा ने सभी को धन्यवाद दिया तथा सचिव मनीष रामदेव ने आभार व्यक्त किया तथा भरोसा दिलाया कि प्रेस क्लब पूरी तरह से सक्रिय रहकर पत्रकारों की समस्याओं का निराकरण करेगा।

Rising Bhaskar
Author: Rising Bhaskar


Share This Post

Leave a Comment