Explore

Search
Close this search box.

Search

Thursday, May 23, 2024, 12:01 pm

Thursday, May 23, 2024, 12:01 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

लोकतंत्र को मज़बूत करने के लिए 26 अप्रैल को मतदान अवश्य करें

Share This Post

धवा में विभिन्न मतदान जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

सुनील वर्मा. जोधपुर

भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के लिए लूणी निर्वाचन क्षेत्र के सहायक रिटर्निग अधिकारी एवं उपखंड अधिकारी लूणी श्री पुखराज कांसोटिया के नेतृत्व में लोकतंत्र के उत्सव में आम जनता की भागीदारी बढ़ाने के लिए शुक्रवार को लूणी क्षेत्र की सभी ग्राम पंचायतों पर लोक नृत्य और लोकाभिव्यक्ति के माध्यम से मतदान जागरूकता कार्यक्रम आयोजित हुए।

धवा क्षेत्र की महिला अधिकारिता विभाग की साथिनों, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं, सहायिकाओं, राजीविका समूह की महिलाओ, एएनएम का संयुक्त सम्मेलन कर मतदान जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए गए ।

श्री कासोटिया ने सभी को मतदान की शपथ दिलाई तथा शत प्रतिशत मतदान का आह्वान किया। सभी उपस्थिति महिलाओ को वोटर हेल्पलाइन एवं सी-विजिल एप डाऊनलोड करवाकर इसकी जानकारी दी गई।
कायक्रम में लोक नृत्य, रंगोली के साथ मानव श्रृंखला बनाकर 26 अप्रैल को शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने का प्रभावी संदेश दिया गया। कार्यक्रम का संचालन केंद्रीय संचार ब्यूरो सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार जोधपुर के श्री के आर सोनी ने किया इसी अवसर पर रैली के माध्यम से मतदान जागरूकता का संदेश दिया।

Rising Bhaskar
Author: Rising Bhaskar


Share This Post

Leave a Comment