Explore

Search
Close this search box.

Search

Thursday, June 13, 2024, 3:15 pm

Thursday, June 13, 2024, 3:15 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

केन्द्रीय रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने लिया उदयपुर सिटी रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्यो का जायजा, कार्य की प्रगति देखकर उत्साहित नजर आए

Share This Post

राइजिंग भास्कर डॉट कॉम. जोधपुर

रेल, संचार, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री, भारत सरकार  अश्विनी वैष्णव आज एक दिवसीय दौरे पर उदयपुर पहुंचे और उदयपुर सिटी रेलवे स्टेशन पर स्टेशन पुनर्विकास कार्यो का सघन निरीक्षण किया। उन्होंने स्टेशन डिजाइन और कार्य की गति को देखकर प्रसन्नता व्यक्त की।

उत्तर पश्चिम रेलवे जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार माननीय रेल मंत्री  अश्विनी वैष्णव ने दौरे के अंतर्गत उदयपुर सिटी रेलवे स्टेशन पर अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत स्टेशन पुनर्विकास के कार्यों का निरीक्षण किया और कार्य की प्रगति की समीक्षा की और उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये । उन्होंने उदयपुर स्टेशन रि- डेवलपमेंट के बनाए गए मॉडल का भी निरीक्षण किया । स्टेशन रि-डेवलपमेंट के अंतर्गत बनने वाले रूफ प्लाजा के बारे में भी जानकारी ली तथा उस स्थान पर का निरीक्षण भी किया। उन्होंने स्टेशन पर स्थित स्टॉल्स का भी निरीक्षण किया। साथ ही स्टेशन पर यात्रियों से बातचीत कर उनसे रेल सुविधाओ की जानकारी प्राप्त की। इस अवसर पर सांसद, उदयपुर लोकसभा अर्जुन लाल मीना, विधायक उदयपुर ग्रामीण  फूल सिंह मीना, महाप्रबंधक उत्तर पश्चिम रेलवे  विजय शर्मा, मंडल रेल प्रबंधक अजमेर  राजीव धनखड़ सहित उत्तर पश्चिम रेलवे मुख्यालय के प्रमुख विभागध्यक्ष व अजमेर मंडल के शाखाधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

Rising Bhaskar
Author: Rising Bhaskar


Share This Post

Leave a Comment