Explore

Search
Close this search box.

Search

Thursday, June 13, 2024, 3:48 pm

Thursday, June 13, 2024, 3:48 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

श्री जागृति संस्थान की नई कार्यकारिणी गठित, राजेश भैरवानी अध्यक्ष और हर्षद भाटी सचिव मनोनीत

Share This Post

दो साल के बकाया अवार्ड देने और सेवा कार्य में आगे रहने का टीम ने लिया संकल्प

पंकज जांगिड़. जोधपुर

शिक्षा, कला, साहित्य, संस्कृति और समाजसेवा के क्षेत्र में कार्यरत श्री जागृति संस्थान की मंगलवार को संस्थान के संस्थापक दिलीप कुमार पुरोहित के मार्गदर्शन में नई कार्यकारिणी गठित की गई। जिसमें राजेश भैरवानी को अध्यक्ष, उत्तम जांगिड़ को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अनुराधा श्रीवास्तव को उपाध्यक्ष, हर्षद सिंह भाटी को सचिव, गोविंदराम पाटवा को संयुक्त सचिव, राखी पुरोहित को कोषाध्यक्ष और पंकज जांगिड़ को मीडिया मैनेजर व जनसंपर्क अधिकारी चुना गया। साथ ही अशफाक अहमद फौजदार, महेंद्र शर्मा, तारा प्रजापत, लीला कृपलानी, दिलीप केसानी और भीमराज सैन को संरक्षक मंडल में शामिल किया गया।

संस्थापक दिलीप कुमार ने बताया कि इसकी स्थापना 1993 में जैसलमेर में की गई तथा 2016 में जोधपुर में इसकी शाखा गठित की गई।

अध्यक्ष भैरवानी ने कहा कि कोराना के बाद से संस्था की गतिविधियां लगभग बंद थी। अब फिर से नए उत्साह से कार्य किया जाएगा। आगामी बाबा रामदेव मेले में भी सेवा कार्य किए जाएंगे। साथ ही दो साल के बकाया अवार्ड देने का निर्णय लिया गया। इसके साथ साहित्यिक, सांस्कृतिक और समाजसेवा के कार्य जारी रहेंगे।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष उत्तम जांगिड़ ने कहा कि नई टीम साल भर के कार्यक्रमों की रूपरेखा बनाएगी और व्यवस्थित रूप से कार्य किए जाएंगे। टीम में मंजू डागा, ओमप्रकाश वर्मा, जेके माहेश्वरी, आरती मंघनानी और तृप्ती गोस्वामी को कार्यकारिणी सदस्य के रूप में शामिल किया गया। सचिव हर्षद सिंह भाटी ने आभार जताया।

Rising Bhaskar
Author: Rising Bhaskar


Share This Post

Leave a Comment