Explore

Search
Close this search box.

Search

Friday, June 21, 2024, 12:56 am

Friday, June 21, 2024, 12:56 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के व्यापार  एवं उद्योग मंच के प्रदेशाध्यक्ष नरेश  माधवानी का जोधपुर आगमन पर सम्मान

Share This Post

राइजिंग भास्कर डॉट कॉम. जोधपुर

पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के व्यापार   एवं उद्योग मंच के प्रदेशाध्यक्ष नरेश माधवानी का जोधपुर आगमन पर सिंधी कल्चरल सोसायटी जोधपुर तथा व्यापार उद्योग  मंच की जोधपुर कार्यकारिणी द्वारा सम्मान किया गया. इस मौके पर श्री नरेश माधवानी ने कहा कि आज के दौर में व्यापारियों को कई प्रकार की समस्याओं का समाधान करना पड़ता है उनके लिए जुंझना  पड़ता है इसलिए इस मंच का प्रयास रहता है कि व्यापारियों को अपने अधिकारों, जिम्मेदारियों की जानकारी दी जाए.  सभी पदाधिकारियों को निर्देशित किया  कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के विचारों को आत्मसात करते हुए मंच की रीति नीति का पालन करते हुए देश एवं समाज के हित में अपना श्रेष्ठतम देने के लिए अपने दायित्व पूर्ण श्रद्धा से  निर्वहन करें ।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष हरीश देवनानी ने बताया कि श्री माधवानी प्रदेश के विभिन्न  जिलोमें भ्रमण करते  हैं तथा व्यापारियों को जागरूक करने का प्रयास करते हैं .
आज जोधपुर में सिंधी कल्चरल सोसायटी जोधपुर के  हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर 17 ई स्थित कार्यालय में प्रदेशाध्यक्ष ने वयोवृद्ध महिला उद्यमी श्रीमती  कलावती देवनानी का 86 वा जन्मदिन केक कटिंग के माध्यम से मनाया गया तथा श्रीमती देवनानी की महिलाओं के प्रति जागरूकता व सशक्तिकरण के तहत किए गए कार्यों की भी चर्चा की.
इस मौके पर मंच के प्रदेश महामंत्री संजय माथुर तथा प्रदेश उपाध्यक्ष  वासुदेव मोटवानी उपस्थित थे. इस अवसर पर सिंधी कल्चरल सोसायटी के अध्यक्ष गोविंद करमचंदानी, अंजलि, काव्या, जयपुर के अशोक कुमार देवनानी, श्रीमती भावना, रश्मि, लता, पंकज माधवानी, सी ए भानु देवनानी, भावनदास परवानी, माधुरी , जीवांश  द्वारा नरेश माधवानी का भक्ति गीतों के माध्यम से स्वागत किया गया जिस पर प्रदेश अध्यक्ष झूमने पर मजबूर हो गए.
कार्यक्रम के अंत में सोसायटी के सचिव  विजय भक्तानी ने सोसायटी का स्मृति चिन्ह प्रदान कर  माधवानी जी का सम्मान किया. आज शिक्षक दिवस के अवसर पर शिक्षकों की महता का जिक्र करते हुए उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दी

Rising Bhaskar
Author: Rising Bhaskar


Share This Post

Leave a Comment