Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, September 8, 2024, 4:50 am

Sunday, September 8, 2024, 4:50 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

संसदीय कार्य, विधि एवं न्याय मंत्री ने किया सम्राट अशोक उद्यान में म्यूजिकल फाउंटेन का लोकार्पण

Share This Post

शिव वर्मा. जोधपुर

संसदीय कार्य, विधि एवं न्याय मंत्री श्री जोगाराम पटेल रविवार एक दिवसीय जोधपुर दौरे पर रहे इस दौरान उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की। साथ ही, जोधपुर विकास प्राधिकरण द्वारा आयोजित लोकार्पण कार्यक्रम और ‘एक पेड़ मां के नाम’ वृक्षारोपण अभियान के तहत वृक्षारोपण किया।

फ्लाई ओवर के प्रस्तावित स्थल का किया अवलोकन

संसदीय कार्य मंत्री श्री पटेल ने बजट घोषणा के तहत नहर चौराहा से एम्स रोड पर फ्लाई ओवर के प्रस्तावित स्थल का अवलोकन किया तथा संबंधित विभागीय अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित कर कार्य आरंभ करने के लिए निर्देशित किया। श्री पटेल ने समस्त अधिकारियों को राज्य सरकार की मंशा के अनुसार बजट घोषणाओं का क्रियान्वयन जल्द करने के निर्देश देते हुए कहा कि अधिकारी अपने स्तर पर भी संबंधित कार्यों की समीक्षा करें।

सम्राट अशोक उद्यान में किया म्यूजिकल फाउंटेन का लोकार्पण

संसदीय कार्य, विधि एवं न्याय मंत्री श्री जोगाराम पटेल ने सम्राट अशोक उद्यान में म्यूजिकल फाउंटेन के फेज 2 का लोकार्पण किया। साथ ही, श्री पटेल ने सम्राट अशोक उद्यान में ‘एक पेड़ मां के नाम’ सघन वृक्षारोपण अभियान 2024 के तहत वृक्षारोपण किया। उन्होंने समस्त प्रदेशवासियों से आह्वान किया कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में वृक्षारोपण करें और पर्यावरण को स्वच्छ और हरा-भरा रखने में अपना योगदान दें। उन्होंने कहा कि पेड़ पौधे धरती का शृंगार हैं, सभी इस अभियान से जुड़ अधिकाधिक पेड़ लगाएं और उनका संरक्षण भी करे। उन्होंने कहा कि पेड़ लगाना मां के प्रति श्रद्धा भाव व्यक्त करना ही नहीं है बल्कि यह धरती मां के प्रति भी हमारी कृतज्ञता ज्ञापन है। इस अवसर पर जोधपुर विकास प्राधिकरण आयुक्त श्री उत्साह चौधरी, जोधपुर विकास प्राधिकरण सचिव डॉ हरितिमा, जनप्रतिनिधि सहित अन्य उच्च अधिकारी उपस्थित रहे।

Rising Bhaskar
Author: Rising Bhaskar


Share This Post

Leave a Comment